देखे VIDEO- मुख्यमंत्री की मौजूदगी में मंच पर भिड़े भाजपा नेता, धक्के मारकर मंच से उतारा

0
160
Loading...

राजस्थान/अलवर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी की एक रैली के दौरान 2 भाजपा नेता मंच पर आपस में भीड़ गए। ये पूरी घटना मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मंच पर मौजूदगी में हुई। मुख्यमंत्री वसुंधरा जब तक मामले को समझती उससे पहले ही दोनों नेताओं के बीच लात-घूंसे चलने लगे।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे डाइस पर खड़ी होकर रैली को संभोधित कर रही थी इसी बीच बीजेपी नेता रोहताश शर्मा और देवी सिंह शेखावत आपस में भिड़ गए। मामले को शांत कराने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा। और मामले को खुद शांत कराने लगी।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि लात-घूंसे चलने के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सुरक्षाकर्मी देवी सिंह शेखावत को मंच से धक्का देते हुए निचे उतार रहे है। यह देख मुख्यमंत्री अपने सुरक्षाकर्मी को बोलती है और देवी सिंह शेखावत को फिर वापस मंच पर बुला लेती हैं और मामले को सुलझाने का प्रयास करती हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है जिसके मद्देनज़र मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रदेश में लगातार चुनावी रैली कर रही है। विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र अलवर में चुनावी रैली करने पहुंची थीं। जहाँ ये घटना हुई, मंच पर वसुंधरा के साथ कई पार्टी नेता मौजूद थे।

हालांकि जब इस घटना के बारे में रोहताश शर्मा और देवी सिंह शेखावत से पूछा गया तो दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर बुरा बर्ताव का आरोप लगाया।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...