देखें Video: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की जाम हुई पिस्टल तो दारोग़ा ने मुंह से निकाला ‘ठांय-ठांय’

0
178
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी पुलिस का संभल जिले में एक नया कारनामा सामने आया है। असल में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की मौके पर पिस्टल जाम हो गयी जिसके बाद दरोगा सिर्फ अपनी आवाज से ही अपराधी का एनकाउंटर करने में जूट गए। अपने मुँह से ही ठाय-ठाय की आवाज निकालने लगे। वीडियो में आप देख सकते की दरोगा जी कैसे सिर्फ अपनी आवाजों से बदमाशों का एनकाउंटर कर रहे है।

यह मामला संभल जिले का है जहाँ बीती रात असरौली थाने की पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। चेकिंग के दौरान दो पहिया वाहन पर सवार दो लोगो को रोका गया, लेकिन बदमाश पुलिस को देखते ही बैरियर तोड़कर भागने लगे।

पुलिस ने तुरंत घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ की खास बात ये है की टीम में दरोगा जी अपने मुँह से ही ठाय-ठाय की आवाज निकाल कर बदमाशों का एनकाउंटर करने लगे। दरअसल एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की मौके पर पिस्टल जाम हो गयी जिसके बाद दरोगा सिर्फ अपनी आवाज से ही अपराधी का एनकाउंटर करने में जूट गए।

फ़िलहाल पुलिस ने बड़ी कोशिश के बाद 25 हजार का एक इनामी बदमाश को पकड़ लिया। लेकिन इस एनकाउंटर में इंस्पेक्टर और सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...