‘विजय संकल्प बाइक रैली’ की अगुवाई कर रहे थे मंत्री विज, स्कूटी फिसली गिरे निचे, आंख और घुटनों में लगी चोट- देखे वीडियो

0
190
Loading...

हरियाणा: शनिवार को भाजपा की विजय संकल्प बाइक रैली निकाली गयी जहाँ एक तरफ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एमपी के उमरिया के शहीद ग्राउंड से रैली को हरी झंडी दिखाई। वही बीजेपी के मंत्री अनिल विज भी इस विजय संकल्प बाइक रैली की अगुवाई अम्बाला में कर रहे थे।

अम्बाला में स्कूटी से रैली की अगुवाई कर रहे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की स्कूटी सड़क पर डली बजरी पर फिसल गयी। जिससे वह गई पड़े। उन्हें आंख और घुटनों पर चोटे आई है। जिसके बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए अंबाला के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने बताया की उन्हें सीने में दर्द है। फ़िलहाल सारे टेस्ट किये गए है जो समान्य है। डॉक्टरों ने अस्पताल में उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी।

बतादे की आज शनिवार को देशभर में बीजेपी की विजय संकल्प बाइक रैली निकाली गयी। अम्बाला में भी विजय संकल्प बाइक रैली की अगुवाई स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज स्कूटी से कर रहे थे। तभी अचानक सड़क पर पड़ी बजरी पर स्कूटी फिसल गयी। जिससे मंत्री अनिल विज को आंख और घुटनों पर चोट लग गयी।

वही अंबाला के नागरिक अस्पताल के पीएमओ सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए कहा की गिरने से आंख और घुटनों पर चोट लगी है। सीने में भी दर्द था। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी। उनके दूसरे टेस्ट भी हुए है जो सामान्य है। अस्पताल से बाहर निकल रहे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पत्रकार से कहा अब उनकी तबियत ठीक है।

Loading...