संस्था के लिए चंदा मांगने वाले युवक को जंजीरों से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

0
271

पंजाब: पंजाब से अमृतसर में एक युवक को जंजीरों से बाधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की एक युवक बेरहमी से पीट रहा है ।

जानकारी के अनुसार, युवक दिल्ली का रहने वाला है तथा एक सिख संस्था जुड़ा है इसी सिलसिले में अमृतसर में चंदा वसूली कर रहा था। हालाँकि लोगो का कहना है की चंदे के नाम पर लोगो को बेवक़ूफ़ बना रहा है वहीं युवक का आरोप है कि उससे जबरदस्ती मारकर कबूल करवाया गया है कि वो जालसाज है।

दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार, गुरनाम सिंह नामक युवक दिल्ली का रहने वाला है और वह नानक नाम लेवा संस्था का कार्यक्रर्ता है। उसने आगे बताया की इस संस्था के द्वारा चलाए जा रहे अनाथ आश्रम के लिए वह चंदा माँगता है।

युवक ने आरोप लगाया की कुछ लोगो ने उससे जबरदस्ती पीटकर यह साबित करवाया की मै चंदे के नाम पर लोगो को बेवक़ूफ़ बनाता हूँ। इसके अलावा युवक से ये बाते भी सामने आई है की उसने चंदे के नांम पर 4 हजार, 7 हजार और 20000 रुपए तक ले चुका है। ऐसे में सही क्या है ये जानना थोड़ा मुश्किल है।

वही जब इस बारे में नानक नाम लेवा संस्था की चीफ परमजीत कौर से पूछा गया तो उन्होंने बताया की गुरनाम सिंह उनकी संस्था का कार्यकर्ता है। लेकिन जितनी बेरहमी से पीटा जा रहा है वह बेहद गलत है। अगर किसी को लगता है की वह ठगी कर रहा है तो उसे पुलिस के हवाले करना चाहिए था कानून पाने हाथ में लेने की क्या जरुरत है। जिन लोगो ने इतनी बेरहमी से पीटा है उनके ऊपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Loading...