लॉकडाउन में हिंसक भीड़ ने 3 लोगों की पीटकर कर दी हत्या, 2 साधुओ समेत 3 की मौत

देश में कोरोना तांडव के बीच महाराष्ट्र के पालघर से एक दिल देने वाली खबर सामने आई है जहां गुरुवार रात गडचिनचले गांव में भीड़ ने 3 लोगों की पीटकर हत्या कर दी। तीनो की पहचान हो चुकी है उनमें से दो साधु-संत है जबकि एक उनका ड्राइवर था।

मिली जानकारी के अनुसार, भीड़ द्वारा जिन तीन लोगों की पीटकर हत्या की गई है उनकी पहचान हो गई है उनमें से दो की पहचान 35 साल के सुशील गिरी महाराज और 70 साल के चिकणे महाराज कल्पवृक्षगिरी संत के रूप में हुई है जबकि तीसरा व्यक्ति उनका ड्राइवर 30 साल का निलेश तेलगड़े था।

मीडिया में छपी खबर के अनुसार, दोनों संत एक मित्र के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई से सूरत जा रहे थे। इसी दौरान अचानक रात को कासा पुलिस थाने के पास गडचिनचले गांव के ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी रोककर लगभग 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने लाठी-डंडों से तीनों की पीटकर हत्या कर दी खबर यह भी है कि घटना के समय मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए।

वही न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “17 अप्रैल को चोरी के संदेह में पालघर में ग्रामीणों द्वारा 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। ग्रामीणों और 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिनमें से 101 को 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और 9 नाबालिगों को एक किशोर आश्रय गृह में भेज दिया गया है।”

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …