लड़की की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी निकला दिल्ली पुलिस अधिकारी का बेटा

0
2696

आज कल सोशल नेटवर्किंग साइट का लोग गलत इस्तेमाल कर रुमर फैलाया जाता है लेकिन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर की वजह से एक मज़बूर को इन्साफ मिल सका है। दरअसल, ट्विटर पर एक लड़की को एक युवक बहुत बेरहमी से पिट रहा है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित तोमर नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक पुलिस अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है।
हालाँकि ये वीडियो पुराना है।

दरअसल, ट्विटर पर वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विट किया की, ‘एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।’ गृह मंत्री के निर्देश के बाद आरोपी रोहित को दिल्ली पुलिस ने तुरंत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

इस क्रूर भरे वीडियो को उत्तम नगर के एक BPO में 2 सिंतबर को दोपहर में बनाया गया। BPO असल में रोहित का दोस्त अली हसन चलाता है। जिसमें आरोपी रोहित लगभग 20 दिन से जाने लगा था। पुलिस पहले ही अली हसन को हिरासत में ले चुकी है। रोहित के साथ पीड़िता करीब डेढ़ साल पहले रिलेशनशिप में थी। लेकिन अब दोनों के बीच कोई रिलेशन नहीं है।

खबर के अनुसार, रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी नहीं की और इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की को कितनी बेरहमी से थप्पड़, लात, और घूंसे से मारा जा रहा है। वीडियो में लड़की के बार-बार माफी मांगे जाने पर भी युवक उसे लगातार पीटता रहा। लड़की ने बताया कि उसने पुलिस में इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...