मुश्किल में फंसी विराट कोहली की अनुष्का, BJP विधायक ने रासुका लगाने की कर दी माँग

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर मुसीबत बढ़ गई है। वेब सीरीज को लेकर गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस में शिकायत देकर एफआई आरदर्ज करने की मांग की है। यही नहीं बीजेपी विधायक ने इस वेब सीरीज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

विधायक का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने बिना अनुमति के उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया है तथा एक वांटेड अपराधी के साथ उनके रिश्ते को जोड़ा, इसके अलावा इस सीरीज में सनातन धर्म की जातियों का भी गलत चित्रण किया गया है।

विधायक नंदकिशोर ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। उनकी शिकायत के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने पाताल लोक में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक सड़क का उद्घाटन करते हुए नंद किशोर और अन्य बीजेपी नेताओं को दिखाया है।

बीजेपी विधायक के अलावा अनुष्का शर्मा को वेब सीरीज के लिए लॉयर गिल्ड मेंबर के सदस्य वकील वीरेन सिंह गुरुंग की तरफ से लीगल नोटिस भी भेजी गई है। अनुष्का शर्मा को यह लीगल नोटिस 18 मई को भेजी गई है। जिसमें वेब सीरीज में जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगा हुआ है गोरखा समुदाय का अपमान हुआ है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …