Vizag Gas Leak: आंध्र प्रदेश गैस ट्रेजेडी पर सेलिब्रिटीज ने किया ट्वीट, बताया- बेहद दर्दनाक हादसा

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के समीप आरआर वेंकटपुरम में स्थित एलजी पॉलीमर यूनिट में गुरुवार तड़के लगभग 2 बजकर 30 मिनट पर जहरीली गैस रिसाव की वजह से 11 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 70 से ज्यादा लोग हॉस्पिटल में भर्ती है। मरने वालों में एक 8 साल की बच्ची भी शामिल है वहीं ऐहतियात के तौर पर पुलिस ने 3 किलोमीटर के दायरे के गांव को खाली करा दिया है।

देश पहले ही कोरोना वैश्विक महामारी से जूझ रहा है जिसके बीच इस घटना ने लोगों को झकझोर दिया है वहीं इस घटना पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सितारों ने ट्वीट कर मृतकों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए बीमार लोगों के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने ट्विटर पर इस घटना पर दुख जताते हुए लिखा कि, “विशाखापट्नम गैस लीक की इस दुखद घटना से स्तब्ध रह गया हूं. शहर के सभी लोगों के साथ हमारी प्रार्थनाएं हैं. मृतकों के परिजनों के साथ हमारी संवेदनाएं।”

वहीं साउथ एक्टर महेश बाबू ने भी इस गैस त्रासदी पर दुख जताते हुए ट्वीट किया कि, “आंध्र प्रदेश गैस ट्रेजेडी की खबर बेहद दर्दनाक है, खासकर इस मुश्किल समय में…मेरी श्रद्धांजलि और मृतकों के परिवारवालों के लिए हौंसले की प्रार्थना करता हूं. इससे प्रभावित हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करना करता हूं. सुरक्षित रहें।”

Check Also

zaira wasim : टिड्डी दल के हमले को बताया अल्लाह का कहर, हंगामा मचने पर डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

देश में कोरोना वायरस संकट के बीच पाकिस्तान से आए टिड्डी दल ने कई राज्यों …