देखें वीडियो- BJP नेता की गुंडागर्दी, ‘रंगबाजी करोगे मारकर’, कर्मचारी को दौड़कर डंडे से पीटा

0
187

हजारीबाग: चौपारण थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बेलाही पंचायत के प्रतापपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इनाडु इंडिया के अनुसार, इस वीडियो में भाजपा के वरिष्ठ एवं पूर्व उप मुखिया सीताराम साहू एक आदमी को डंडे से मारते दिख रहे है। जानकारी के अनुसार, सीताराम साहू द्वारा पीटा गया व्यक्ति ग्रामीण विद्युतीकरण में एक निजी कंपनी का कर्मचारी बताया जा रहा है।

आपको बतादे की ग्रामीण विद्युतीकरण में टेंडर लेकर काम करा रही यह निजी कंपनी कोलकाता की है। वीडियो में भाजपा नेता सीताराम साहू कंपनी के सुपरवाइजर श्यामा दास की पिटाई करते नज़र आ रहे है। जानकारी के मुताबिक यह कंपनी चौपारण में ग्रामीण विद्युतीकरण का काम कर रही है। भाजपा नेता के जमीन पर पोल लगाने को लेकर विवाद हुआ था।

वही इस मामले में बीजेपी नेता का कहना है की सरकारी पोल हमारी जमीन पर क्यों लगाया जा रहा था। जिसके बाद कहासुनी में नेता ने कंपनी के सुपरवाइजर श्यामा दास की पिटाई कर दी। मार खाने के बाद श्यामा दास बुरी तरह घायल हो गए। चौपारण अनुमंडल अस्पताल में सुपरवाइजर का इलाज चल रहा है। वही कंपनी ने इस मामले में लिखित शिकायत थाने में दी है। थाना द्वारा इस पर सज्ञान लेने की बात कही गयी है।

दरअसल, मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को निर्देश जारी कर 15 नवंबर तक हजारीबाग जिले को पूर्ण रूप से विद्युतीकरण करने का आदेश दिया है। इसको लेकर पूरे जिले में विद्युतीकरण का काम तेजी पर चल रहा है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...