देखिये Video- कांग्रेस उम्मीदवार वोट मांगते-मांगते घुसे बीजेपी कार्यालय में, देखे क्या हुआ

0
67

मध्य प्रदेश: कांग्रेस ने MP में विधानसभा चुनाव जितने के लिए पूरा जोर लगाया है। लेकिन बीजेपी भी पीछे नहीं है भाजपा के उम्मीदवार भी चुनाव जीतने की जीतोड़ कोशिश कर रहे है। इसी बीच मध्य प्रदेश के खरगौन से कांग्रेस उम्मीदवार सचिन चुनाव बिरला प्रचार करते-करते बीजेपी कार्यालय में ही घुस गए। सचिन ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें वोट देने के लिए कहा। इसका बकायदा वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है की कांग्रेस उम्मीदवार सचिन अपने समर्थकों के साथ सीधे बीजेपी कार्यालय में जा पहुंचे। वही भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस नेता का जोरदार स्वागत किया। उन्हें पूरे सम्मान के साथ पार्टी दफ्तार में ले जाया गया। जहाँ सचिन ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें वोट करने के लिए कहा।

पार्टी चुनाव चिन्ह वाला मफलर पहने और गले में माला डाले सचिन वीडियो में नजर आ रहा है की सीधे भाजपा दफ्तर में घुस गए। जहाँ भाजपा के स्थानीय नेताओं ने ‘भारतीय जनता पार्टी में आपका स्वागत है।’ कहकर स्वागत किया।

वही कांग्रेस उम्मीदवार सचिन चुनाव बिरला ने पत्रकार से बताया की, प्रचार के दौरान रास्ते में भाजपा का कार्यलय था। वहाँ बैठे हुए सारे साथी मुझे देख रहे थे। और मैं वहां जाना भी चाहता था। इसलिए वहां पहुंचकर मैंने उनसे एक ही बात कही कि 15 साल आपने कमल के फूल को मौका दिया है। एक बार मुझे भी अवसर दीजिये। इस पर उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया। गौरतलब है कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर चुनाव होने है।

loading...