देखे video- बहराइच में डॉ कफील को पुलिस ने किया गिरफ्तार- कर रहे थे बच्चों की जांच

0
141
Loading...

गोरखपुर के बाबा राघव दास (BRD) मेडिकल में बड़ी संख्या में ऑक्सीजन की कमी के कारण बच्चों की मौत के मामले में बर्खास्त पिडियाट्रीशियन डॉ. कफील खान को आज बहराइच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर आरोप लगा है की वो जिला अस्पताल में भर्ती बच्चों का जबरजस्ती इलाज कर रहे थे। आपको बतादे की डॉ. कफील उसी जिला अस्पताल में गए थे जहाँ 45 दिनों के अंदर रहस्यमयी बुखार के चलते 70 से ज्यादा बच्चों की मौत की वजह से चर्चित हो गया था।

डॉ. कफील खान के सपोटर्स ने बताया की वह अस्पताल में भर्ती बच्चों के परिजनों से बात कर रहे थे। डॉ. कफील तथा उनके सपोटरो ने रहस्यमयी बुखार से साफ इनकार किया और कहा कि इस बुखार के सिम्टम्स एनसेफालाइटिस से मिलते जुलते थे। जब बहराइच पुलिस को इस बारे में पता चला तो पुलिस ने डॉ. कफील खान को अपने हिरासत में लेकर सिंभौली सुगर मिल गेस्ट हाउस में ले गई।

पत्रकारों से बताचीत करते हुए डॉ. कफील खान के भाई अहमद खान ने बताया की भाई कफील को गैर कानूनी तरीके से गिरफ्तार किया गया है। और उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। सिंभौली सुगर मिल के बाहर खड़े डॉ. कफील के भाई अहमद ने बताया कि उसे भी मिल में जाने नहीं दिया जा रहा है।

आपको बतादे की गोरखपुर के बाबा राघव दास (BRD) मेडिकल में बड़ी संख्या में ऑक्सीजन की कमी के कारण बच्चों की मौत के मामले में लगभग आठ महीने तक डॉ. कफील खान जेल में थे। इस साल 2018 अप्रैल के महीने में उन्हें इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...