देखे वीडियो: शराब के धंधे में किस तरह धकेले जा रहे मासूम बच्चे- लोगो से पूछते हैं बोतल चाहिए या क्वार्टर

0
108
Loading...

नई दिल्ली-यूपी: बच्चों द्वारा शराब बेचे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जब इस वीडियो की सच्चाई जानने के लिए ईटीवी भारत ने जिले के SP से बात की तो SP ने चौकाने वाले खुलासे किये। असल में दिल्ली और गाजियाबाद की पुलिस इस बात को लेकर असमंजस में पड़ी है की ये वीडियो दिल्ली का है या फिर गाजियाबाद का है। बाद में इस वीडियो की छानबीन करने पता चला की ये वीडियो दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर का है।

वायरल वीडियो गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन पुलिस चौकी के दायरे का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते है की बच्चे शराब बेचते हुये कह रहे है बोतल चाहिए या क्वार्टर। जब इस बारे में गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा की ये वीडियो दिल्ली उत्तर प्रदेश बॉर्डर भले ही है। लेकिन जो इलाका है वो दिल्ली के अंडर में आता है। इसलिए दिल्ली पुलिस को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

हालाँकि एसपी सिटी ने ये जरूर बताया की इस मामले में इन बच्चों की मां को पहले ही जेल भेजा जा चुका है जो शराब की तस्करी करते हुये पकड़ी गयी थी। अब सवाल ये उठता है की आखिर इस मामले पर कार्रवाई करेगा कौन।

वही तुलसी निकेतन चौकी इलाके के लोगो का कहना है की प्रतिदिन दिल्ली-यूपी बॉर्डर हर्ष विहार इलाके से अवैध शराब की बिक्री की खबरें आती रहती हैं। आपको बतादे की तुलसी निकेतन चौकी वजीराबाद रोड के किनारे है और इसके दायरे में गगन विहार, कोयल एनक्लेव और हर्ष विहार जैसे इलाके आते हैं।

इससे पहले दिल्ली के बवाना में बच्चों को शराब बेचते देखा गया था। तब ETV भारत ने इस मामले को उठाया था। जिसके बाद देश की बड़ी संस्था बचपन बचाओ ने मामले पर संज्ञान लिया था।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...