देखे VIDEO- मध्य प्रदेश में इस जगह बीजेपी विधायक का हुआ जूतों की माला पहनाकर स्वागत

0
72

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव कुल 230 सीटों पर होने है। इसी बीच नेताओ और विधयाको का जनता से संपर्क करने की होड़ लगी। वही वोट माँगते के लिए नेताओ को घर-घर जाने की जरुरत पड़ती है। वही कुछ गांव वालो ने बाकायदा बोर्ड लगाकर बीजेपी नेताओ को गांव में न घुसने की चेतावनी दे चुके है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के नागदा में देखने को मिला। जहाँ बीजेपी विधायक और उम्मीदवार दिलीप शेखावत नागदा में चुनाव प्रचार कर रहे थे। तभी एक शख्स ने उनके गले में जूतों की माला पहना दी।

न्यूज़ एजेंसी ANI ने इस पूरी घटना का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति टोपी लगाये बीजेपी उम्मीदवार व विधायक दिलीप शेखावत को जूतों की माला पहनाकर उनका स्वागत करता है। पहले तो शेखावत जूतों से बना माला पहन लेते है। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है की ये फूलो का नहीं बल्कि जूतों का है उस व्यक्ति पर झपट पड़ते है। और उसे पीटने लगते है।

आप देख सकते है की वीडियो में जो शख्स बीजेपी विधायक को माला पहना रहा है। उसने भगवा रंग की टोपी भी पहने हुये है। टोपी से ऐसा प्रतीत हो रहा है की वह भी बीजेपी का कार्यकर्ता है। आपको बतादे की मध्य प्रदेश में कुल 230 सीटे हैं जिन पर विधानसभा चुनाव होने है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...