देखे VIDEO: जब तनुश्री दत्ता पर 10 साल पहले भीड़ ने किया था हमला, वायरल हो रहा वीडियो

0
4865
Loading...

बॉलीवुड: बॉलीवुड हेरोइन तनुश्री दत्ता आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है अभी हाल ही में तनुश्री ने नाना पाटेकर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे लेकिन नाना पाटेकर ने सभी आरोपों से इंकार किया है। अभी ये मामला दबा भी नहीं था की तनुश्री दत्ता ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाया है डायरेक्टर उन्‍हें कपड़े उतार कर डांस करने के लिए कह रहे थे। जिसके बाद बॉलीवुड हस्तियों के रिएक्शन आने शुरू हो गए थे।

इन्ही सबके बीच तनुश्री दत्ता का 10 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते है की कैसे गुंडे तनुश्री की कार को नुकसान पहुँचा रहे है। कभी उनकी कार के टायर की हवा निकाल रहे है तो कभी कार के अन्दर घुसने की कोशिश कर रहे है। हालाँकि घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर गुंडों को गिरफ्तार किया था और तनुश्री को वहाँ से सुरक्षित रवाना किया। यह वीडियो साल 2008 का बताया जा रहा है और वीडियो में कार को तोड़ने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। वैसे इस वीडियो पर मनसे की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

तनुश्री दत्ता ने हमले का जिम्मेदार नाना पाटेकर को ठहराया था और नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। आपको बतादे की मीडिया हाउस को दिए अपने एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा था की वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी। बताया की जब मैंने इसका विरोध किया तो नाना ने बखेड़ा खड़ा कर दिया था। और नाना के कहने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने मेरी कार पर हमला कर दिया था। इस घटना के बाद से तनुश्री दत्ता डर के मारे बॉलीवुड इंडस्ट्री ही छोड़ दी।

Loading...