west bengal: बंगाल में बम हमले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत, दो अन्य घायल

0


west bengal: बंगाल में बम हमले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत, दो अन्य घायल

धमाका/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Twitter)

मेदिनीपुर (पश्चिम बंगाल), 24 फरवरी : पश्चिम बंगाल (west bengal) के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में मंगलवार रात बाइक सवार हमलावरों द्वारा बम और गोलियों से किये गए हमले में राज्य में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस ने दी. नारायणगढ़ पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत अभिरामपुर गांव में शौभिक दोलुई और तृणमूल कांग्रेस के दो अन्य कार्यकर्ता बैठे हुए थे, तभी लगभग रात नौ बजे तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और उनकी ओर एक बम फेंका.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हमलावरों ने मौके से भागने से पहले 24 वर्षीय दोलुई पर गोलीबारी भी की. उन्होंने कहा कि तीनों को खड़गपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां दोलुई को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दो अन्य को गंभीर हालत में मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया. यह भी पढ़ें : Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में CM योगी को टक्कर देने की योजना बना रही कांग्रेस को बड़ा झटका, महासचिव ब्रह्म स्वरूप सागर ने दिया इस्तीफा

तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भाजपा पर हमले में शामिल होने का आरोप लगाया. हालांकि, भाजपा के जिला अध्यक्ष समित दास ने दावा किया कि यह तृणमूल कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई का परिणाम है. उस क्षेत्र में तनाव व्याप्त था जहां पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी को भेजा गया है.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।