West Bengal: ममता सरकार में ऊर्जा मंत्री सोवन देब चट्टोपाध्याय कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

West Bengal: ममता सरकार में ऊर्जा मंत्री सोवन देब चट्टोपाध्याय कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Photo Credit: Facebook)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के ऊर्जा मंत्री सोवन देब चट्टोपाध्याय (Sovandeb Chattopadhyay)  को मंगलवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. चट्टोपाध्याय 18 फरवरी को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive)  पाए गए थे. चट्टोपाध्याय कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से हल्के बुखार और शरीर में दर्द से पीड़ित थे. उन्होंने 18 फरवरी को खुद ट्वीट कर कहा था, “मैंने कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और वर्तमान में होम आइसोलेशन में हूं. पिछले सात दिनों में जो भी मेरे साथ निकट संपर्क में आए हैं, कृपया खुद की जांच करवा लें.

मंत्री के बेटे, सायनदेब चट्टोपाध्याय ने कहा कि डॉक्टर सोवन देब की स्वास्थ्य स्थिति को लेकर चिंतित हैं, क्योंकि कोलकाता की राशबिहारी विधानसभा सीट से अनुभवी तृणमूल कांग्रेस के विधायक 77 साल के हैं। पिछले एक सप्ताह में उनकी स्वास्थ्य स्थिति में सुधार नहीं हुआ है. यह भी पढ़े: Tarun Gogoi Corona Positive: असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

सायन देब ने कहा, “हल्के बुखार और शरीर में दर्द के साथ वह बहुत कमजोर महसूस कर रहा हूं.  डॉक्टरों ने हमें उसे अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी है.




Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन ने थामा BJP का कमल, कहा- यह जीवन के सबसे महान क्षणों में से एक है

श्रीधरन (Photo Credits: IANS) मलप्पुरम (केरल), 26 फरवरी : ‘‘मेट्रो मैन’’ ई श्रीधरन (Sreedharan) बृहस्पतिवार को …