जो भी कांग्रेस से गठबंधन किया उसको बर्बाद होने से दुनिया की कोई ताक़त नहीं रोक पाई : राजनाथ सिंह

0
68

हैदराबाद: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हैदराबाद में अटल युवा महाधिवेशन के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की, जो भी विपक्षी पार्टियां कांग्रेस से गठबंधन कर रही है कही उन्हें बाद में #metoo कैंपेन न चलना पड़े।

राजनाथ सिंह ने आगे कहा की विपक्षी पार्टियां एक जगह इकट्ठा हो रही है वो जितना बड़ा चाहे गठबंधन बना सकती है तीसरी जंग के अनुसार, उन्होंने कहा की जिस भी पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है उसे कांग्रेस धोखा जरूर देती है और जो भी कांग्रेस के साथ गया उसको मिटने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं पायेगी। उन्होंने आगे कहा की कही गठबंधन करने वाली पार्टिया कांग्रेस से धोखा खा जाये और बाद में #metoo कैंपेन चलाने के लिए मजबूर हो जाएं।

अटल युवा महाधिवेशन के दौरान राजनाथ ने ये भी कहा की जितनी भी विपक्षी पार्टियां एक जगह इकट्ठा हो रही है। सबका एक ही मकसद है “मोदी रोको”, गृहमंत्री ने 2019 में फिर से भाजपा को लाने के लिए कहा की बीजेपी ने जो काम किये है और योजनाएं चलाईं जा रही हैं, उनका असर आज जमीन पर दिख रहा है। मै चाहता हूँ कि काम होता रहे और देश विकास के रास्ते पर आगे चलता रहे। इसलिए जरूरी है कि भजपा की सरकार 2019 में फिर से केंद्र में आए।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...