जब आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बैठकर रोयी थीं दिव्या भारती, दबंग खान ने की थी हेल्प

0
235
photo credit: indian express
Loading...

बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बना चुके आमिर खान का आज बर्थडे है। 14 मार्च को आमिर खान 54 साल के हो गए हैं। तो आज जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस दिव्या भारती से जुड़े ऐसे राज के बारे में बताते है की शायद ही आप जानते होंगे।

फिल्म ‘डर’ में लीड रोल में रही जूही चावला की जगह इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस दिव्या भारती को जगह दी गयी थी। यह फिल्म साल 1993 में रिलीज़ हुई थी। लेकिन आमिर खान ने ही दिव्या भारती को फिल्म ‘डर’ से निकलवा दिया था। जिसकी जगह पर जूही चावला को लिया गया था।

इस बारे में दिव्या भारती ने बताया था की लंदन में एक शो के दौरान गलती हुई थी लेकिन मैंने उसे तुरंत दुरुस्त कर दिया था। लेकिन आमिर खान को यह बात पता चल गयी थी जिसके बाद आमिर खान ने कहा था की वो मेरे नहीं बल्कि जूही के साथ काम करेंगे।

दिव्या द्वारा दिए इंटरव्यू में बताया था, “आमिर ने यह कहकर मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया कि वो थके हुए हैं। इसके बाद सलमान खान आकर आमिर की जगह परफॉर्म किया। मैं आमिर के इस बर्ताव से बहुत आहत हुई थी। मैं बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थी, लेकिन मुझे कमजोर नहीं पड़ना था इसलिए मैंने बाहर जाकर परफॉर्म किया। मैं अब भी उनके बर्ताव से परेशान हूं। मैं सलमान खान की शुक्रगुजार हूं।”

वही बाद में फिल्म ‘डर’ से आमिर खान भी बाहर हो गए थे। जिसके बाद जूही के साथ शाहरुख खान और सनी देओल एक साथ नज़र आये थे। उसी साल 1993 में दिव्या भारती की मौत हो गयी थी। उस समय दिव्या भारती केवल 19 साल की थी। लेकिन दिव्या भारती की मौत पर आज भी सवालिया निशान लगे है की क्या दिव्या भारती ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या की गई थी।

Loading...