जब हीरोइन उर्वशी को बोनी कपूर के टच करने पर मच गया था बवाल, उर्वशी ने बताई थी असली वजह

हीरोइन उर्वशी रौतेला का अप्रैल 2019 महीने में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ पोज दे रही थी। लेकिन उस दौरान बोनी कपूर ने उर्वशी के बट पर मारा था। बोनी कपूर की इस हरकत के बाद बवाल मच गया था। वही कुछ दिन बाद उर्वशी ने उन मामलो को लेकर चुप्पी तोड़ी थी।

उर्वशी ने बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट को बताया कि, उस रात ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था लेकिन फिर भी पूरी मामले को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया गया था और रातों-रात वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। मै अजीत के साथ एक फिल्म में काम करने वाली थी। वह एक तमिल फिल्म थी लेकिन मैं डेट की वजह से फिल्म नहीं कर पाई।

उर्वशी ने आगे बताया कि उस दिन बॉलीवुड निर्माता जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में पहुंची थी जहां बोनी कपूर पहले से मौजूद थे हम तस्वीरें खिंचवा रहे थे लेकिन उस दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।

उर्वशी ने कहा कि मुझे नहीं मालूम की फोटोग्राफी किस एंगल से खींची गई थी यह अजीब था इसलिए बड़ी बात बन गई। इस मामले को लेकर मेरा फोन 7 दिनों तक लगातार बजता रहा है इस बारे में बोनी जी से मेरी बात हुई थी मुझे पता था कि यह उनके लिए भी बड़ा अजीब रहा होगा।

उस समय एक चर्चित अखबार ने वीडियो पर डोंट टच मी लिखकर पब्लिक कर दिया था जिसके बाद उर्वशी ने ट्वीट कर नाराजगी जताई थी। उर्वशी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि एक मशहूर अखबार ने यह खबर छापी है तुम लोग अब महिला सशक्तिकरण और आजादी की बात बिल्कुल मत करना तुम लोगों को यह मालूम ही नहीं कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …