दहशत में लोग जबसे सामने आई ये वीडियो देखिए, अब मैं सबमें फैलाऊंगा कोरोना वायरस

एक तरफ दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर हड़कंप मचा हुआ है, वही कुछ लोग अफवाह फ़ैलाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इंटरनेट पर पिछले कुछ घंटों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक युवक खुद को कोरोना से पीड़ित बता रहा है, और खुद कोरोना वायरस फैलाने की बात कर रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग दहशत में हैं।

‘उर्दू न्‍यूज’ की खबर के अनुसर 25 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में दिखाई देने वाले युवक कह रहा है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है और अब यह वायरस हर जगह फैलाएगा। सरकार को चुनौती देते हुए उसने कहा, ‘दिखना बंद करो.’

इंटरनेट पर इस वीडियो क्लिप को साझा करने वाले कई यूजर ने इस वीडियो को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की और सरकार से इस युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

देखिए वीडियो…

यूजर्स ने सोशल मीडिया यह दूसरा वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमे यह युवक कहता है, ‘यह वीडियो जो हमने बनाया है, वह सब हमारे दोस्तों ने मिलकर बनाया है। मेरा वायरल होने का इरादा नहीं था, वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक सामने की ओर कुछ लिखा हुआ पढ़ रहा है। इस चंद सेकंड के वीडियो में वह आगे कहता है, ‘मैं पाकिस्तान और आप सभी से माफी चाहता हूं. मैं सरकार के साथ हूं और सरकार के नियमों के मुताबिक अपनी जिंदगी गुजार रहा हूं।

Check Also

क्या पुलिस के डर से संबित पात्रा ने किया कोरोना का ड्रामा, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहे मीम्स

नई दिल्ली: अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना लक्षण सामने आने के …