देखे वीडियो- जब राहुल द्रविड़ को बंद कमरे में म‍िला था शादी का ऑफर, ‘द वाल’ का आज है 46वां जन्मदिन

0
315

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ जो की दीवार के नाम से भी मशहूर है। आज अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं। राहुल द्रविड़ रियल लाइफ में भी बिलकुल शांत स्वभाव के है। वही राहुल द्रविड़ के साथ एक बार एक ऐसी घटना घटी जिससे कुछ समय के लिए वो घबरा गए थे।

दरअसल, एमटीवी पर दिखाये जाने वाले चर्चित शो ‘एमटीवी बकरा’ पर एक बार राहुल द्रविड़ का मज़ाक बन गया था। इन दिनों वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की एक 20 साल की लड़की बंद कमरे में द्रविड़ को शादी के लिए प्रपोज करती है। जिससे बाद द्रविड़ चौककर एकदम से खड़े हो जाते है।

एमटीवी के चर्चित शो ‘एमटीवी बकरा’ पर एक लड़की द्रविड़ का इंटरव्यू लेती है। इंटरव्यू ख़त्म हो जाने पर लड़की कैमरामैन को कमरे से बाहर जाने को बोलती है। और लड़की द्रविड़ से अकेले में बातचीत करने लगती है। दूर बैठी लड़की बातो-बातो में ही द्रविड़ के पास जाकर बैठ जाती है। और द्रविड़ का हाथ पकड़कर शादी करने की बात कहती है जिसे द्रविड़ सुन घबराकर कमरे से बहार भागने लगते है।

उसी दौरान लड़की के पिता भी वहाँ आ जाते है। और द्रविड़ को शादी के लिए मनाने लगते है। इसके बाद द्रविड़ लड़की की उम्र जानने की कोशिश करते है। जब द्रविड़ को पता चला लड़की 20 साल की है, इस पर द्रविड़ ने लड़की के पिता को समझाया कि इस उम्र में इसका ध्यान पढ़ाई पर लगाइए। इसके अलावा द्रविड़ ने लड़की को इन चीजों से दूर रहने की सलाह भी दी।

हालाँकि, जब राहुल द्रविड़ को पता चला कि ये सब उस शो का हिस्सा है तो वीडियो देख उनकी हंसी छूट गई थी। बतादे की राहुल द्रविड़ की अंडर-19 टीम के वर्ल्ड कप चैंपियन बनने में बतौर कोच भूमिका बेहद अहम् थी।

Loading...