यूपी में फिल्म ‘तान्हाजी’ टैक्स फ्री होने पर, अजय देवगन से ट्वीट कर CM योगी को कहा धन्यवाद्

बॉलीवुड न्यूज़: अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच उतर प्रदेश से फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर अच्छी खबर आ रही है। बतादे की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उतर प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है।

अब माना यह जा रहा है की फिल्म ‘तान्हाजी’ की कमाई में और भी इजाफा देखने को मिलेगा। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘तान्हाजी’ ने चौथे दिन करीब 13 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने तीसरे दिन 26.08 करोड़ की कमाई की थी। अब तक फिल्म ‘तान्हाजी’ ने 74 करोड़ कमा लिए है।

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ महाराष्ट्र के योद्धा पर दर्शयी गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने टैक्स फ्री जनता को उपहार दिया है। आपको बतादे की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ जहाँ केवल उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की गयी है। वही दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ अब तक तीन राज्यों मं टैक्स फ्री की जा चुकी है।

वही उत्तर प्रदेश में फिल्म के टैक्स फ्री होने पर अजय देवगन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट कर आभार व्यक्त किया। अपने ट्वीट में लिखा की, “उत्तर प्रदेश में #TanhajiTheUnsungWarrior Tax-Free बनाने के लिए श्री योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद। यदि आप हमारी फिल्म देखते हैं तो मुझे भी प्रसन्नता होगी।”

Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को स्वास्थ्य विभाग …