जब दो बहनें एक साथ हुई गर्भवती, सबके उड़ गए होश, चौकाने वाली वजह

जैसा की हम आपको बताते हैं कि कई मामले ऐसे होते हैं जिन्हे जाकर काफी हैरानी होती है। फिर से ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है, जिसमे दो सगी बहने एक साथ गर्भवती हुई हैं। फ़िलहाल इन दोनों बहनो की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। चलिए आपको बताते हैं आखिर मामला किया है? अगर ऐसी घटनाओ को लोग -इन्सिडेन्स ही समझते हैं। जब ये दो बहनें एक साथ गर्भवती हुई तो सभी इस बारे में जानकार हैरान रह गए।

सबसे ज़्यादा हैरानी की बात तो ये रही जब दोनों ने ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। यानी चार बच्चे, और इन चरों के चेहरे देखेंगे तो आप और भी हैरान रहने वाले हैं। अलग अलग माँ से जन्मे हैं वो एक दूसरे से कैसे मिल सकते हैं।

आपको बता दें कि अमेरिका के ओहियो की रहने वाली एनी जॉनसन मां नहीं बन पा रही थीं। जिसके चलते उनके पति जॉबी भी परेशान थे। दोनों की परेशानी को देखकर एनी की बड़ी बहन क्रिसी ने इसका उपाए निकला। क्रिसी ने अपनी बहन के लिए ‘सरोगेट मदर’ बनने का फैसला लिया और उन दोनों के बच्चों को अपनी कोख में पाला। तीनों ने डॉक्टर से सलाह ली और डॉक्टर ने एनी की एग्स और जॉबी के वीर्य को एक साथ फर्टिलाइज किया और उसे क्रिसी की कोख में डाल दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने एनी को डॉ ने बताया कि आखिरी बार कोशिश और कर लें। उसके बाद क्या हुआ दोनों बहनें गर्भवती हो गई और एक ही जैसे बच्चों को जन्म भी दे दिया।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …