निकहा करके जिसे इमाम लाया घर, वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना युगांडा की जहां एक इमाम ने धूमधाम से शादी रचाई, लेकिन बाद में इमाम को पता चला कि उनकी दुल्हन महिला नहीं बल्कि एक आदमी है। जिसके बाद इमाम ने पुलिस में इसकी शिकायत की, मामले की जांच करने के बाद पुलिस को पता चला कि वह आदमी चोर है। मामला कुछ इस तरह है कि, युगांडा के कायुंगा जिले के रहने वाले इमाम शेख मोहम्मद मुटुंबा ने दो हफ्ते पहले स्वबुल्लाह नाबुकीरा से पूरे शाही अंदाज़ में किया।

जिसके बाद वह उसे लेकर अपने घर आये, इस बीच एक दिन इमाम के घर पुलिस आई। पुलिस टीम के साथ महिला अफसर भी मौजूद थी। इमाम के घर गई पुलिस ने कहा कि हमें एक चोर की तलाश है, जिसने टीवी और कपड़े चुराए हैं. पुलिस को शक था कि इमाम की पत्नी औरत बल्कि आदमी है।

जिसके इमाम ने महिला पुलिस अधिकारी के सामने अपनी दुल्हन को पेश किया। महिला पुलिस दवारा जांच करने पर तुरंत पता चल गया कि वह औरत नहीं बल्कि आदमी है। पुलिस ने उसे मोके पर ही गिरफ्तार कर लिया। दुल्हन बनकर इमाम के घर आये इस आदमी का नाम है रिचर्ड तुमुशाबे है। जिसकी और उसकी उम्र 27 साल है। इस मामले में पुलिस ने तुमुशाबे की आंटी को भी गिरफ्तार किया। आंटी ने ही इमाम के साथ शादी की व्यवस्था बनाई थी जिनका मकसद था इमाम के घर से सारे सामान का सफाया करना।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …