संबंध बनाने बाद क्यों आता है पेशाब, शायद कोई नहीं जनता होगा ये बात ? आखिर कितना ज़रूरी है ये

अधिकतर महिला और पुरुष सिर्फ संबंध बनाते समय मिलने वाले सुख को ही जनते है। लेकिन संबंध बनाने से होने वाले नुकसान को नहीं जानते। जिसके चलते बाद में महिला और पुरूष को कुछ समय बाद बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसीलिए आज हम आपको बताएंगे शारीरिक संबंध से जुड़ी कुछ खास बातें। चलिए जानते हैं..

अक्स संबंध बनाने के बाद अधिकतर लोग आराम करने के लिए सो जाते है। जबकि संबंध बनाने के बाद कभी भी आराम करने की गलती नहीं करनी चाहिए। यह बात बहुत कम महिला और पुरुष जानते है। संबंध बनाने के बाद महिला और पुरुष को बीमारियां होने का खतरा काफी अधिक बढ़ जाता है। इसीलिए संबंध बनाने के बाद आराम करने से पहले महिला और पुरुष को सबसे पहले पेशाब करना चाहिए। क्योंकि संबंध बनाने के बाद पुरुष के शरीर की नसों में कचरा जमा हो जाता है। जिसकी सफाई के पेशाब करना ज़रूरी होता है। जिससे पुरुष के शरीर की नसों की सफाई हो जाती है और नसों में जमा खाचरा बाहर निकल जाता है।

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि पेशाब करने की वजह से सिर्फ पुरुष के शरीर की नसों की सफाई ही नहीं होती है बल्कि उस पुरुष के शरीर में मौजूद गंदा खून भी पेशाब करने की वजह से पेशाब के जरिये निकल जाता है। पेशाब में एसिड तत्व मौजूद होते हैं जो शरीर की नसों की सफाई करते समय खून में आई गंदगी को भी साफ़ कर देते है।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …