लॉकडाउन में किराया देने में असमर्थ हुई विधवा महिला, तो मकान मालिक ने लगाया ताला, 2 दिन से सड़क पर….

लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूर बेरोजगार हो गए हैं इसका असर हर राज्य में देखने को मिला है वही एमपी के छतरपुर से ऐसी खबर आई है जिससे पढ़कर आप का दिल बैठ जायेगा। जहाँ समय पर मकान का किराया नहीं देने पर मालिक ने मकान में ताला लगा दिया। वही विधवा महिला 2 दिन से मालिक से ताला खोलने की अपील कर रही है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय के नारायणपुर रोड पर विधवा महिला लीला जोगी बस स्टैंड पर अपनी मनिहारी की दुकान लगाकर अपने परिवार का पेट भरती थी। लेकिन पिछले 50 दिन से अधिक लॉकडाउन की वजह से मकान मालिक को मकान का किराया नहीं चुकाने पर विधवा महिला को मकान मालिक ने निकालकर कमरे में ताला लगा दिया है।

पिछले 50 दिन से ज्यादा समय से लॉकडाउ होने की वजह से विधवा महिला को अपने परिवार चलाना मुश्किल हो गया था ऐसे में महिला मकान पर किराए कहां से दे पाती। मकान मालिक द्वारा बार-बार किराए माँगे जाने पर उसने अपनी जमा पूंजी और विधवा पेंशन को मिलाकर 2 हजार रुपये देने की बात कही थी।

लेकिन मकान मालिक द्वारा पूरा किराया नहीं मिलने की वजह से उसने पूरे परिवार को बाहर कर मकान में ताला लगा दिया है। जिसकी वजह से विधवा महिला का परिवार सड़क पर आ गया है। पिछले 2 दिन से विधवा महिला मकान मालिक से ताला खोल देने की विनती कर रही है।

Check Also

वाराणसी: मास्क के लिए टोकने पर भाजपा नेता और बेटों ने दरोगा-सिपाहियों को पीटा

वाराणसी: ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस का डर ही लोगों के जेहन से खत्म …