अवैध संबंध के शक में मोबाइल चार्जर से पत्नी की कर दी हत्या, फिर खुद को लगाया मौत को गले

यूपी के मेरठ का रहने वाला फैजान हरियाणा के पंचकुला में राजीव कॉलोनी सेक्टर 17 में एक झुग्गी में अपने पत्नी की मोबाइल चार्जर से हत्या करने के बाद खुद भी ट्रेन से कटकर अपनी जान देने का मामला सामने आया है। दरअसल फैजान को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी से अवैध संबंध है।

अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक, पत्नी के अवैध रिश्ते को लेकर गुरुवार सुबह दोनों में झगड़ा हुआ था इसके बाद फैजान ने अपना आपा खोते हुए मोबाइल चार्जर केबल से अपनी पत्नी शब्बा खैर का गला दबाकर हत्या कर दी उसके बाद वहां से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार मेरठ का रहने वाला फैजान अपनी पत्नी शब्बा खैर के साथ काफी टाइम से हरियाणा के पंचकुला में राजीव कॉलोनी सेक्टर 17 में झुग्गी नंबर 1588 में रह रहा था उसने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में हत्या कर दी है।

हत्या वाले दिन जब पड़ोसी झुग्गी में गए तो शब्बा खैर का शव झुग्गी में पड़ा देखा। उन लोगों ने तुरंत सेक्टर 16 पुलिस चौकी को सूचना दी मौके पुलिस कर्मी के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी मुआयना करने पहुंचे।

झुग्गी से पुलिस ने मोबाइल चार्जर और अन्य सामानो को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस हत्या की जांच कर ही रही थी कि सूचना मिलीकि फैजान ने भी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है।

पुलिस का कहना है कि फैजान को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली है। फिलहाल हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर दोनों मृतकों के शव को मार्जरी रूम में रखवा दिया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …