पत्नी पर था शक चुपके से लगा दिया CCTV कैमरा, फिर सामने आई पत्नी की घिनौनी हरकत

सबसे ज़ादा पवित्र माने जाने वाला रिश्ता पति-पत्नी को होता है। इस रिश्ते में सबसे अधिक भरोसा एक दूसरे पर होता है। लेकिन अगर इसमें धोखा हो जाए तो यह रिश्ता अक्सर टूट जाता है। एक घटना सामने आई है जिसमे एक पत्नी अपने पति को धोका देते हुए cctv में कैद हो गई। जिसको देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

घटना गोरखपुर की है यहां हिमांशु अग्रवाल को एक इंजिनियर लड़की से प्यार हुआ और दोनों की शादी हुई। कुछ दिन सही रहने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। फिर दोनों ने अलग रहने का फैसला किया। लेकिन फिर अचानक ऐसा हुआ जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। जब हिमांशु अग्रवाल ऑफिस से घर लौटा, तो उसने देखा कि उसके घर का ताला टूटा पड़ा है, और सभी सामन बिखरा हुआ है। यह सब देखकर हिमांशु को लगा कि घर में चोरी हो गई है, और उसने तुरंत पुलिस को फ़ोन कर पुलिस को बुला लिया।

मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि वह चोर कोई और नहीं बल्कि हिमांशु अग्रवाल की पत्नी ही थी। खुद हिमांशु की पत्नी ने ही अपने पति के घर चोरी कर इस घटना को अंजाम दिया। और हिमांशु की पत्नी के साथ दो अन्य युवक और भी थे। सीसीटीवी वीडियो में सब पता चलता है कि शाम 6.47 बजे, हिमांशु की पत्नी दो युवकों के साथ घर पर आती है, जिन्हें पत्नी ने घर का ताला काटने के लिए बुलाया था। घर का ताला काटने के बाद वह घर में प्रवेश करती है और गहने, नकदी, हिमांशु के महत्वपूर्ण फाइल सहित सभी छोटे गहनों को लेकर पत्नी दूसरे कमरे में अंदर आती है और अलमारी खोलती है और उसमे से जरूरी चीजें घर में रखे 50 हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवरातों को बांधकर महिला घर से चली जाती है। यह देखकर, पुलिस के साथ-साथ हिमांशु भी हैरान हैं कि कैसे एक पत्नी अपने ही पति के घर से चोरी जैसी घटना का अंजाम दे सकती है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …