14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन हटेगा या नहीं? उद्धव ठाकरे ने बताया सच कहा, लॉकडाउन जून..

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को बताया कि, राज्य में लॉकडाउन 14 अप्रैल के बाद हटेगा या नहीं, यह लोगों द्वारा सरकारी निर्देशों के अनुपालन पर निर्भर करेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उद्धव ठाकरे ने कहा कि, महाराष्ट्र में राजनीतिक, धार्मिक या खेलकूद से जुड़े कार्यक्रमों की अगले नोटिस तक इजाजत नहीं होगी

ताकि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर लोगों का आपस में मिलना-जुलना न हो. मुख्यमंत्री ने उन लोगों को भी कड़ी कार्रवाई चेतावनी दी जो सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक रूप से विभाजनकारी संदेश फैलाते हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि, दिल्ली में जिस कारण से कोरोना वायरस फैला हमने उसे महाराष्ट्र में नहीं होने दिया। तबलीगी जमात को पहले अनुमति मिली थी, लेकिन हालात को देखते हुए आदेश रद्द कर दिया गया. महाराष्ट्र से जो लोग तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे उन सभी को खोज निकाला गया है।

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं अब तक देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 2902 पहुंच गई है। जिसमें से 2650 एक्टिव केस है जबकि 184 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। इनमें से 68 लोगों की जानें भी जा चुके हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …