44 साल छोटी बेटी जैसी बहु के साथ, 65 के ससुर ने की शादी, और सुहागरात में जब

मौजूदा समय में ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसे सुनकर और देखकर लोग दंग रह जाते है। आज हम आपको एक ऐसी ही एक घटना के बारे में बताएंगे जिसे जानने के बाद आप आश्चर्य चकित रह जाएंगे। दरअसल हम जो आपको बताने जा रहे हैं, उसमे एक 65 साल के ससुर ने अपनी 44 साल छोटी बेटी जैसी बहु के साथ शादी की है। यह मामला बिहार राज्य के समस्तीपुर जिले का है, यहां के निवासी रोशन लाल 65 वर्ष के है, जिन्होंने अपनी 21 वर्षीय बहू सपना के साथ शादी के मण्डप में सात फेरे ले लिए। यही नही जब रोशनलाल से इस शादी के विषय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस शादी को मजबूरी का नाम देते हुए कहा कि उन्होंने यह शादी अपने घर की इज्जत को बचाने के लिए की है।

दरअसल रोशन लाल ने अपने बेटे पप्पू का विवाह सपना के साथ तय किया था। लेकिन जब रोशन लाल अपने बेटे पप्पू की बारात लेकर सपना के घर पहुंचा तब पप्पू अचानक शादी के मण्डप से भाग गया। क्योकि वह यह शादी नहीं करना चाहता था। उसने अपने पिता के डर से शादी के लिए हां तो कर दिया। लेकिन वह इस शादी से खुश नहीं था और अंत में वह शादी छोड़कर भाग गया।

इस तरह से दूल्हे के अचानक भाग जाने से दोनों परिवारों के इज्जत पर आन पड़ी और अंततः घर की इज्जत को बचाने के लिए रोशन लाल ने एक बड़ा फैसला लिया और उन्होंने अपनी ही होने वाली बहू सपना के साथ सात फेरे लेकर शादी कर ली।

Check Also

पति ने निकाल दिया था घर से बहार, फिर खुद ने किया ऑटो चलाकर तीन बच्चों का पालन पोषण, अब लॉकडाउन होने पर मुस्लिम महिला शिरीन को..

इस समय मुंबई की रहने वाली एक मुस्लिम महिला की कहनी फेसबुक पर काफी वायरल …