उत्तर प्रदेश, मथुरा में कोरोना वायरस से युवती की मौत, इलाके में सनसनी, देखिये तस्वीरें

उत्तर प्रदेश, गुरुवार को मथुरा में कोरोना वायरस संदिग्ध एक युवती की मौत हो गई है। जिसके बाद से इलाके में डर का माहौल बना हुआ है, कहा जा रहा है कि, युवती करीब एक सफ्ताह से खांसी से पीड़ित थी। फिर उसे उत्तर प्रदेश के वृदांवन रामकृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जहां डाक्टरों दवारा कोरोना वायरस के लक्षण बताए गए, जिसके बाद युवती को दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। लेकिन एम्स पहुंचने से पहले ही युवती की मौत हो गई। युवती के परिजनों ने बताया कि, मृतक कोरोना वायरस के बारे में सुनने के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई थी। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

मथुरा की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गये थे। इस बात का खुलसा जब हुआ, जब रामकृषण मिशन अस्पताल के डॉक्टरों ने युवती की जांच की। जिसके बाद उसे दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया था। युवती के भाई ने कहा कि, बहन की करीब एक सफ्ताह से तबियत खराब चल रही थी। उसे पेट में दर्द और उल्टियां हो रही थी। जिसपर डॉक्टरों ने कोरोना वायरस के लक्षण बताए गए। जिससे उसकी मौत हो गई। लेकिन इस मौत पर अभी तक कोई भी अधिकारी ने जवाब नहीं दिया है। युवती के पर्चे में भी कोरोना का जिक्र किया गया।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …