भीषण गर्मी-भूख-प्यास से बेहाल महिला की स्टेशन पर ही मौत, उठाने की कोशिश करता रहा मासूम बच्चा

कोरोना संकट के बीच हुए लॉकडाउन ने सबसे ज्यादा दर्द प्रवासी मजदूर और गरीब लोगों को दिया है। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। जहां एक महिला ने भीषण गर्मी और धूप की वजह से दम तोड़ दिया। वहीं उसका एक छोटा सा मासूम बच्चा अपने मां को जगाने की कोशिश करता है। लेकिन उसे क्या मालूम की अब उसकी माँ हमेशा के लिए सो चुकी है।

इस घटना का हिला देने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मृत पड़ी महिला के ऊपर एक कपड़े से छुपाया गया है लेकिन उसका बच्चा ‘कफन’ से खेल रहा है उसे बार-बार हटाने की कोशिश करता है लेकिन उसे नहीं पता कि उसकी मां हमेशा के लिए सो चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने गुजरात से श्रमिक ट्रेन पकड़कर मुजफ्फरपुर अपने घर के लिए निकली थी। लेकिन भीषण गर्मी और भूख और डिहाइड्रेशन की वजह से महिला की मौत हो गई।

मृत महिला के परिजनों का कहना है कि शनिवार को गुजरात से श्रमिक ट्रेन पकड़ने के बाद ट्रेन में कुछ खाने पीने को नहीं मिलने पर महिला की तबीयत खराब हो गई थी। सोमवार को जब ट्रेन मुजफ्फरपुर पहुंची तो उसके कुछ ही देर बाद महिला की मौत हो गई।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …