सड़क हादसे में दम तोड़ चुके है मजदूर दम्पति, बच्चे ठीक होने पर अपनी माँ को ढूढ़ रहे, CM भूपेश बघेल ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हुए मजदूर दंपति बुधवार देर रात साइकिल से ही अपने घर बेमेतरा के लिए रवाना हुए थे लेकिन लखनऊ के शहीद पथ पर किसी अनजान वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मजदूर दंपति की इलाज के दौरान मौत हो गई वही गंभीर रूप से घायल दोनों बच्चों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिन्हे अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है लेकिन बच्चे अब अपनी माँ को ढूढ़ रहे है।

लखनऊ पुलिस के डीसीपी सोमेन वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया था कि यह हादसा सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में शहीद पथ पर हुआ था मजदूर दंपति की मौत हो चुकी है लेकिन दो बच्चे 3 साल का निखिल और 4 साल की बेटी चांदनी घायल है जिनका लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मजदूर कृष्ण के भाई राजकुमार ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से भाई के पास कोई रोजगार नहीं था। बचे पैसे भी खत्म हो चुके थे जिसके बाद उसने घर लौटने का फैसला किया था। कृष्णा के भाई राजकुमार ने भी आर्थिक तंगी की वजह से चंदा लेकर पति-पत्नी का अंतिम संस्कार किया था।

शनिवार को इस दुःखद घटना पर दुख जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मजदूर दंपति के परिवार वालो को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 5 लाख रूपए की सहायता देने का ऐलान किया था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …