World Cancer Day: हॉस्पिटल से पर्रिकर ने दिया हौसले से भरा मैसेज, तो ताहिरा ने दिखाए सर्जरी के निशान

0
69

आज वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ में एक कैप्शन भी लिखा है। तो वहीं दूसरी तरफ वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी हॉस्पिटल से ट्वीट किया है।

वही आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा की, “पा ले तू ऐसा फतेह, समंदर भी तेरी प्यास से डरे। ये लाइन तुम्हारे लिए हैं ताहिरा। तुम्हारे यह निशान खूबसूरत हैं और तुम मुश्किल रास्ते में अपनी राह बनाने वाली हो। तुम उन लोगों के लिए प्रेरणा बनी रहो जो कैंसर से लड़ रहे हैं।” बतादे की आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमे ताहिरा के पीठ पर एक गहरा निशान है।

View this post on Instagram

Paa le tu aisi Fateh. Samandar teri pyaas se darey. ———————————— These lines are for you @tahirakashyap. Your scars are beautiful. You are a trailblazer. Keep inspiring the millions to fight their toughest personal battles. Be the lifer you are! #worldcancerday Lensed by @atulkasbekar

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

वही गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी हॉस्पिटल से ट्वीट कर कहा, “मानव मन किसी भी बीमारी को दूर कर सकता है” हालाँकि मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट देखी जा रही है। और इसी बीच मनोहर पर्रिकर ने हाल ही में गोवा का बजट भी पेश किया था।

Loading...