पहलवान गीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, तो हिना खान ने कर दिया ऐसा कमेंट

भारतीय पहलवान गीता फोगाट ने 24 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया। जिसकी जानकारी खुद गीता ने सोशल मीडिया पर दी थी। वही पति पवन कुमार के साथ गीता ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘हेलो बॉय इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं वही आगे यह भी लिखा कि कृपया हमारे बेटे को बहुत सारा प्यार और अपना आशीर्वाद दें।

गीता ने अपने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया कि मां बनने के बाद जो खुशी होती है वह मां जाहिर नहीं कर सकती। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा की बच्चे को देखने की जो चाहत होती है उसे आप कभी भी किसी से जाहिर नहीं कर सकते।

गीता के इस पोस्ट पर हिना खान ने कमेंट करते हुए हैशटैग लिखा धाकड़ मम्मी का धाकड़ बेटा, मेरी दोस्त गीता को बहुत-बहुत बधाई। मैं तुम्हें बयां नहीं कर सकती कि मैं कितनी खुश हूं, उम्मीद है कि तुम ठीक होगी, अपना ध्यान रखना तुम्हें और पवन को बहुत-बहुत बधाई।

बतादे की गीता भारत की चर्चित रेसलर रह चुकी हैं और 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में गीता फोगाट ने भारत को गोल्ड मेडल दिला चुकी हैं इसके अलावा उन्होंने कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में भी दो गोल्ड मेडल जीते हैं। गीता फोगाट ने 20 नवंबर 2016 को पवन कुमार से शादी रचा ली थी।

Check Also

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की बेटी की पहली फोटो, रैना ने शेयर कर लिखा ये मैसेज

चेन्नई सुपर किंग्स के ‘चिन्ना थाला’ नाम से फेमस सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर …