AAP पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचे यशवंत सिन्‍हा और शत्रुघ्न सिन्हा, चुनाव लड़ने का मिला ऑफर

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को आने वाले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से चुनाव लड़ने के लिए ऑफर दिया है।

चुनावी अभियान की शुरुआत के लिए शनिवार को आम आदमी पार्टी की तरफ से नोएडा में रैली आयोजित की गई थी। इस रैली में बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी शामिल हुए थे। रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा, यशवंत सिन्हा जी आप कुछ टाइम पहले कहा था कि आप चुनाव नहीं लड़ेंगे। लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि अगर आप जैसे अच्छे नेता चुनाव नहीं लड़ेंगे तो फिर चुनाव लड़ेगा कौन? इसके बाद रैली में मौजूद लोगो से अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, मैं आप लोगो से जानना चाहता हूं कि क्या यशवंत सिन्हा जी को चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं? जनता ने कहा ‘हां लड़ना चाहिए’। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी यशवंत सिन्हा को नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने पर विचार कर रही है।

केजरीवाल ने शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कहा कि, ‘शत्रुघ्न सिन्हा जी तो चुनाव लड़ेंगे।’ लेकिन कहा से लड़ेंगे केजरीवाल ने यह नहीं बताया। आम आदमी पार्टी दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए कुल 7 सीटों में से 5 पर अपने उम्मीदवार नियुक्त कर चुकी है। जो पार्टी के उम्मीदवार हैं। लेकिन 2 सीटों पर अभी उम्मीदवारो के नाम का ऐलान होना बाकि है।

रैली में जनता को संबोधित करते हुए सिन्हा ने भाजपा पर हमला करते हुये कहा कि ‘देश की राजनीति बिलकुल बदल चुकी है और चारों तरफ झूठ ही झूठ बोला जा रहा है। मीडिया पर केंद्र सरकार का पूरा कंट्रोल है। देश के ऊँचे पद पर बैठा हुआ आदमी झूठ बोल रहा है और ऐसा वो जानबूझ कर रहा है। सिन्हा ने कहा कि अब भारत की जनता झूठ को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी।’

Check Also

दिल्ली के लाखों लोगों को मिली सम्पत्ति करों से राहत, टैक्स बढ़ाने का प्रस्ताव हुआ खारिज

दक्षिणी दिल्ली की जनता पर सम्पत्तियों, वाणिज्यिक, गैर आवासीय सम्पत्तियों पर टैक्सों का बोझ बढ़ाकर …