‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की मशहूर अभिनेत्री का पति से हुआ तलाक, बोली: अब हमारे रास्ते अलग हैं, एक दूसरे से कोई शिकायत नहीं

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की मशहूर अभिनेत्री सिमरन खन्ना का पति भरत दुदानी से तलाक हो गया है। सिमरन खन्ना अभिनेत्री चाहत खन्ना की बहन हैं। सिमरन और उनके पति के बीच अलगाव की खबरें खूब चर्चाओं में थीं जिसके बाद अब अभिनेत्री ने ये कंफर्म किया है।

वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के अनुसार, जब सिमरन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि हां उनका और भरत का तलाक हो गया है। हालांकि दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है। सिमरन और भरत का एक बेटा विनीत है। लेकिन बेटे की कस्टडी भरत के पास है।

अपने तलाक को लेकर सिमरन ने कहा कि ‘तलाक के बाद हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है।’ जब उनसे सवाल किया गया कि बेटे विनीत की कस्टडी किसके पास है तो उन्होंने कहा कि ‘भरत के पास विनीत की कस्टडी है लेकिन मैं अक्सर विनीत से मिलने जाती रहती हूं। भरत और हमारे रास्ते भले ही अलग हो गए हों लेकिन कोई शिकायत नहीं है।’

आपको बता दें कि सिमरन ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गायत्री गोयंका उर्फ गायू का किरदार निभाया था। उनका रोल काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद वह इसी नाम से पहचानी जाने लगीं। इसके अलावा सिमरन ‘परमावतार श्री कृष्णा’, ‘कृष्णाबेन खाखरावाला’ और ‘उड़ान: सपनों की’ जैसे अन्य सीरियल में भी दिखाई दी हैं।

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि दो साल पहले सिमरन की बहन चाहत खन्ना भी अपने पति फरहान मिर्जा से अलग हो चुकी हैं। चाहत ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। चाहत अभी अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग ही रहती हैं। यह चाहत की दूसरी शादी थी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …