पुरुलिया में बोले योगी, बीजेपी की सरकार आई तो गले में पट्टा लटका कर घुमेंगे टीएमसी के गुंडे

0
101

पश्चिम बंगाल: हेलीकॉप्टर लैंड करने की इजाजत नहीं मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम सड़क मार्ग से पुरुलिया पहुँच कर ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा कहा, बंगाल में जिस दिन बीजेपी की सरकार आएगी उस दिन उत्तर प्रदेश में जैसे सपा और बसपा के गुंडे पट्टा लटका कर घूम रहे है ठीक उसी तरह टीएमसी के गुंडे गले में पट्टा लटका कर घूमेंगे।

हेलीकॉप्टर लैंड करने की इजाजत नहीं मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “यह (पश्चिम बंगाल) सरकार अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक गतिविधियों में लिप्त है और यही कारण है कि बंगाल की धरती पर मेरे जैसे एक ‘संन्यासी’ और ‘योगी’ को कदम रखने की अनुमति नहीं दी जा रही है।”

योगी ने आगे कहा, जिस तरह से मुझे बंगाल आने से रोका गया है लेकिन पुरुलिया के लोगो से सीधी बात करने के लिए मै सड़क मार्ग से आपके बीच आया हूँ। ममता सरकार प्रदेश में दुर्गा पूजा पर रोक क्यों लगा रही है। मेरे प्रदेश में किसी भी त्यौहार पर रोक नहीं है। लोग बिना डर के शिवरात्रि, दुर्गा पूजा और जन्माष्टमी मनाते हैं। इस प्रदेश में लोगो के साथ बहुत कुछ गलत किया जा रहा है।

शारदा चिटफंड घोटाले पर ममता सरकार पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, जिस तरह से एक मुख्यमंत्री एक भ्रष्ट अधिकारी को बचाने में जुटी है। ये लोकतंत्र के लिए शर्म की बात है। जब सीबीआई की टीम अधिकारी के आवास पर पूछताछ के लिए जाती है तो उसे रोक लिया जाता है और मुख्यमंत्री धरना देने बैठ जाती है।

Loading...