योगी आदित्‍यनाथ के मंत्री का खुलासा- भाजपा देश में करा सकती है दंगे, मारे जायेंगे सभी……

0
333
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी में योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक अमेरिकी एजेंसी का हवाला देकर भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया की भाजपा देश में दंगे करा सकती है। गौरतलब है की ओम प्रकाश राजभर बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज (एसबीएसपी) के चीफ है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजभर ने अमेरिकी एजेंसी नेशनल इंटेलिजेंस के डायरेक्टर डैन कोट्स की टिप्पणी का हवाला देते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी देश में दंगे करा सकती है।

बतादे की नेशनल इंटेलिजेंस के डायरेक्टर डैन कोट्स ने वैश्विक खतरों को देखते हुए खुफिया एजेंसियों की एक खोजबीन का हवाला दिया था। जिसमे कहा था की अगर भारतीय जनता पार्टी निरन्तर राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जोर देती है तो देश में सांप्रदायिक दंगे हो सकते है।

मंत्री ओम प्रकाश राजभर बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के सैदपुरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “एक अमेरिकी एजेंसी ने अपनी खुफिया रिपोर्ट में कहा कि बीजेपी की वजह से दंगे हो सकते है देश में दंगे हो सकते हैं।” उनका डायरेक्टर डैन कोट्स के रिपोर्ट के हवाले से कहना था की हिंदू-मुस्लिम के नाम पर आपस में न लड़े। दंगों में केवल आम व्यक्ति ही मारा जाता है, न कि कोई नेता।

अभी जल्द ही कुंभ मेले हुई महंत की बैठकों का जिक्र करते हुए राजभर बोले, “वे लोग अब दंगे कराने के मूड में हैं। 21 फरवरी से वे दंगे करा सकते हैं। आप सब जागरूक रहें, क्योंकि ये लोग खतरनाक लोग हैं। हम चाहते हैं कि लोग शांति से देश में रहें, पर वे वोटों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।”

गौरतलब है की कुंभ मेले हुई महंत की बैठकों से पहले साधु और महंतों ने घोषणा की थी की वह राम मंदिर के निर्माण के लिए अयोध्या कूच करेंगे। वही बसंत पंचमी से आरम्भ करने की बात कही थी। खबरों के अनुसार दावा किया गया है की 21 फरवरी को रामजन्म भूमि- बाबरी मस्जिद विवादित जमीन पर राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे।

Loading...