योगी सरकार को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के बड़ी बहन का अल्टीमेटम, 1 हफ्ते में इंसाफ न मिला तो बहन की कब्र खुदवा दूंगी

उन्नाव: रविवार को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता का उसके गांव में अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन अभी भी सरकार और प्रशासन के प्रति परिवार वालों का गुस्सा दूर नहीं हुआ है।

दैनिक भास्कर से बातचीत में पीड़िता की बड़ी बहन ने कहा कि हमारी बहन को दिनदहाड़े पेट्रोल डालकर जलाया गया। हमें योगी सरकार से 1 सप्ताह के अंदर इंसाफ चाहिए। यूपी सरकार को अल्टीमेटम देते हुए पीड़िता की बड़ी बहन ने कहा कि अगर हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम बहन की कब्र खुदवा कर परिवार के साथ सीएम हाउस पर आत्मदाह करेंगे। ऐसी जिल्लत की ज़िन्दगी जीने से बेहतर है।

पीड़िता की बड़ी बहन का कहना है कि जब मेरी बहन ने आरोपियों के नाम बता दिए थे तो प्रशासन कार्रवाई करने में समय क्यों लगा रही है। अगर अगले सोमवार तक हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम आगे की लड़ाई लड़ेंगे हमारे पास ज्यादा रास्ते नहीं बचे हैं।

वही कमिश्नर ने पीड़िता की बहन से मिलकर आश्वासन दिया कि वह सीएम योगी आदिनाथ से सोमवार को मुलाकात करवाएंगे। वहीं पीड़िता की बहन का यह भी कहना है कि अगर मेरी बहन के मामले में जांच गड़बड़ की गई तो वह पूरे परिवार के साथ आत्मदाह कर लेंगे। लेकिन साथ में यह भी कहा कि उसे अभी पुलिस की जांच पर भरोसा है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …