विवाहित महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाने के चक्कर में इस युवक के साथ जो हुआ, उसे जनकर हैरान रह जाएंगे आप

एक शादीशुदा महिला को मोबाइल के जरिए प्रेमजाल में फांसने के चक्कर में एक युवक खुद फंस गया। शादीशुदा युवती के परिजनों दवारा पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। जिसे अब पौआखाली थाने की पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है। गिरफ्तार युवक अभिषेक बैठा उर्फ बैजनाथ पिता लाल बाबू बैठा उम्र करीब 22 वर्ष मोतिहारी जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बसावनपुर गांव का रहने वाला है। वहीं शादीशुदा महिला उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। जो गत तीन वर्षों से अपने पति के साथ पौआखाली में रह रही है।

महिला का पति यहां खोमचा लगाकर जीवन यापन करते हैं। वहीं संबंध में थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां ने कहा कि पीड़ित महिला के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। इस बिदु पर भी जांच की जा रह है कि किन परिस्थितियों में आरोपित युवक पौआखाली पहुंचा। महिला के अनुसार आरोपित युवक बीते कई महीने से उसे परेशान कर रहा था और फोन पर गंदी-गंदी बातें किया करता था।

महिला ने बताया कि मेरे ममेरे भाई ने ही आरोपित युवक को मेरा मोबाइल नंबर दिया था। ताकि वो उसे परेशान कर सके। महिला ने बताया कि, ममेरा भाई भी कुछ माह तक घर रूका था। इसी दौरान महिला व उसके पति से अनबन होने के कारण वह यहां से चला गया था। लेकिन जाने के बाद ही उसने आरोपित युवक को उसका मोबाइल नंबर दे दिया।

महिला ने आरोप लगाया है कि, आरोपित उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब दे रहा था। जिससे परेशान होकर उसने हिम्मत दिखाते हुए अपने पति को सारी बातें बताई और उसे यहां बुलाया। मोतिहारी से किशनगंज पहुंच कर आरोपित युवक ऑटो से पौआखाली पहुंचा। यहां आते ही वह युवक पकड़ा गया। घटना की खबर सुनते ही आसपास के लोग भी पहुंचे और युवक की जमकर धुनाई कर दी। फिर महिला ने पुलिस को शिकायत कर सारी बातें बताई।

वहीं आरोपित युवक का कहना है कि, महिला से वह व्हाटसएप व मोबाइल पर बहुत पहले से बातें किया करता था। कई बार वीडियो कॉल करने की बात भी उसने बताई। आरोपित ने यह भी बताया कि यहां महिला द्वारा बुलाए जाने के बाद उसका मोबाइल भी तोड़ दिया गया। हालांकि अब पूरे मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …