‘व्हाट्सएप पर कट्टे वाली DP लगाना युवक को पड़ा भारी-भेजा गया जेल’

राजधानी लखनऊ के महानगरी क्षेत्र के पीजीआई कोतवाली इलाके में बेखौफ मनबढ़ युवक ने देशी तमंचा के फोटो खीच कर अपने सोशल मीडिया के
व्हाट्सएप और फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो लगा रखा था जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी पर की , मौजूद चौकी इन्चार्ज ने अपने हमराही के साथ युवक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी और आरोपी युवक देशी तमंचे के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया, पुलिस विधिक कार्यवाही करते हुए युवक को जेल भेज दिया।

पुलिस चौकी कल्ली पश्चिम के इन्चार्ज बिमल बैगा ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की चौकी क्षेत्र मे रहने वाला एक युवक देशी तमंचा लेकर घूमता है और अपने सोशल मीडिया पर कट्टे वाली डीपी भी लगा रखी है।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए देशी तमंचे के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया ,पकड़े गए युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ है। आरोपी युवक का नाम शिवा धानुक पुत्र जीवनलाल निवासी बहाई थाना लालगंज बैसवारा जिला रायबरेली बताया । सूचना मिलते ही त्वरित कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में एस आई बिमल बैगा ,हमराही, दिवान दिनश श्रीवास्तव,रमाकान्त यादव,सिपाही सचिन रहे। (सदफ हसन की रिपोर्ट)

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …