आप के मंत्री पर टैक्स डिपार्टमेंट की दोबारा रेड, आवास से 35 लाख नक़द के साथ बेनामी सम्पत्ति के दस्तावेज ज़ब्त

0
79
Loading...

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और केजरीवाल की दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत के आवास पर शनिवार को एक बार फिर आयकर विभाग ने छापा मारा है छापे में कैलाश गहलोत के आवास से करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। आयकर विभाग ने गहलोत के आवास से करोड़ों की बेनामी संपत्ति के कागजात और 35 लाख नकद बरामद किया है।

इसके पहले आयकर विभाग ने गहलोत के आवास पर बुधवार को भी छापेमारी की थी। आयकर विभाग ने मंत्री कैलाश गहलोत के दिल्ली और गुरुग्राम में करीब 16 जगहों पर छापेमारी की है। तभी से गहलोत के कंपनी कॉरपोरेट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड और ब्रिस्क इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपर्स लिमिटेड में खोजबीन चल रही है। वही आयकर विभाग की छापेमारी को आम आदमी पार्टी ने बदले की राजनीति बताया है।

इसके पहले बुधवार को जब आयकर विभाग ने गहलोत के आवास पर छापेमारी की थी तो अरविंद केजरिवाल ने कहा था कि केंद्र सरकार उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ ही काम कर रही है। गौरतलब है की पिछले कुछ समय से AAP पार्टी के कई बड़े नेताओं के आवासों और ठिकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर चूका है।

छापेमारी के दौरान अरविंद केजरिवाल ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुये कहा कि था कि PM साबह आपने पहले मेरे और मनीष के घर छापा मरवाया था। उसमें कुछ नहीं मिला, इसमें भी कुछ नहीं मिलेगा। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को गहलोत के व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर छापा मारा था। उसके बाद कयास यह लगाए जा रहे थे की अब आगे छापेमारी नहीं होगी लेकिन लेकिन कागजातों की जांच के बाद आयकर विभाग ने एक बार फिर शनिवार को गहलोत के घर पर छापा मारा जहाँ से नगदी और करोड़ों की बेनामी संपत्ति के कागजात बरामद हुये है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...