2023 ODI World Cup Two men s World Cup challenge League series rescheduled by ICC

0


मेंस वर्ल्ड कप चैलेंज लीग ए की बाकी बची दो सीरीज के शेड्यूल में कोविड-19 महामारी के कारण बदलाव किया गया है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने गुरुवार को यह जानकारी दी। ये दोनों सीरीज भारत में 2023 में होने वाले वनडे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप के क्वालीफाइंग टूर्नामेंट का हिस्सा हैं। वर्ल्ड कप चैलेंज लीग ए के अंतर्गत बाकी बचे 30 लिस्ट ए मैच अंतिम दो सीरीज के दौरान खेले जाने थे।

MI v RCB विराट के नाम सबसे ज्यादा रन, भज्जी ने चटकाए सबसे ज्यादा विकेट

कनाडा, डेनमार्क, मलेशिया, कतर, सिंगापुर और वनातु को 15 से 28 अगस्त के बीच कनाडा में दूसरी सीरीज खेलनी थी, जबकि तीसरी सीरीज मलेशिया में 2022 में होनी थी। मलेशिया में सीरीज अब समय से पहले नवंबर/दिसंबर में होगी, जबकि कनाडा में होने वाली सीरीज का आयोजन अगले साल जुलाई/अगस्त में किया जाएगा। आईसीसी के टूर्नामेंट्स चीफ क्रिस टेटली ने कहा, ‘दो मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप चैलेंज लीग ए सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है, जिससे कि सदस्यों को मौजूदा कोविड-19 दिशानिर्देश और पाबंदियों को देखते हुए अपने देश में टूर्नामेंट की मेजबानी का बेस्ट संभावित मौका मिल सके।’

IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें MI vs RCB मैच की LIVE स्ट्रीमिंग

कनाडा की टीम अभी नेट रेन रेट में सिंगापुर से बेहतर स्थिति के कारण टॉप पर चल रही है। दोनों टीमों के आठ अंक हैं। टूर्नामेंट के खत्म होने पर एक टीम को वर्ल्ड कप क्वालीफायर प्ले ऑफ के छह स्थानों में से एक में जगह मिलेगी, जो 2023 में खेला जाएगा। चैलेंज लीग बी में टॉप पर रहने वाली टीम और क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग दो की निचली चार टीमें भी क्वालीफायर प्ले ऑफ में खेलेंगी।



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।