Aakash Chopra picks Sunrisers Hyderabad playing XI for IPL 2021 he left out Jonny Bairstow Jason Roy Jason Holder

0


इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होना जा  रहा है। टूर्नामेंट के पहले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस साल काफी संतुलित नजर आ रही है और टीम के पास अच्छे विदेशी खिलाड़ी भी मौजूद हैं। हालांकि, टीम के सामने शुरुआती मैचों में प्लेइंग इलेवन चुनना काफी मुश्किल काम हो सकता है। इसी बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 के लिए हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। आकाश ने अपनी टीम में जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय जैसे विस्फोटक बल्लेबाजों को को जगह नहीं दी है। 

मैक्सवेल ने बताया, क्यों 14.25 करोड़ में बिकने पर नहीं हुई थी हैरानी

अपने यूट्यूब चैनल पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर बात करते हुए आकाश ने कहा कि वॉर्नर की अगुवाई में यह टीम इस सीजन काफी दमदार प्रदर्शन कर सकती है और मुंबई इंडियंस को चुनौती दे सकती है। आकाश ने कहा कि हैदराबाद के पास सबसे बेहतरीन विदेशी खिलाड़ी मौजूद हैं और टीम फाइनल तक का सफर तय कर सकती है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में सलामी बल्लेबाज के तौर पर डेविड वॉर्नर के साथ ऋद्धिमान साहा को चुना। उन्होंने तीसरे नंबर पर केन विलियमसन, चौथे पर मनीष पांडे और पांचवें पर केदार जाधव को अपनी टीम में रखा है। 

ODI सीरीज जीत WC सुपर लीग में दूसरे नंबर पर पहुंचा PAK, भारत को

आकाश ने छठे नंबर के लिए विजय शंकर, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा में से किसी एक को खिलाने की सलाह दी। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दो स्पिन गेंदबाजों के तौर पर राशिद खान और मोहम्मद नबी को चुना है। वहीं, तेज गेंदबाजी में उन्होंने भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। आकाश ने कहा कि उनको लगता है कि राशिद इस सीजन पर्पल कैप को अपने नाम करेंगे, जबकि कप्तान डेविड वॉर्नर के बल्ले से  टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन निकलेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना करना है। 

आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन–  डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर/अब्दुल समद/अभिषेक शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद नबी, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा। 



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।