Akshaye Khanna will carry forward the Stage of Siege sequel State of Siege Temple Attack as Major Hanut Singh on ZEE5

0


‘स्टेज ऑफ सीज: 26/11’  (Stage of Siege) के बाद अब जी5 ने ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ (State of Siege: Temple Attack) की घोषणा कर दी है। निर्माताओं ने एक स्पेशल टास्क फोर्स अधिकारी के रूप में कलाकारों की टोली में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) को शामिल कर लिया है। अक्षय खन्ना का पहला लुक सामने आ चुका है। अक्षय, ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ में मेजर हनौत सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे।

प्रिविलेज का अनादर नहीं करना था मेरा लक्ष्य
फिल्म पर काम करने के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, “परम बलिदान की शपथ लिए बिना वर्दी पहनने में सक्षम होना। यह एक ऐसा प्रिविलेज है जो केवल एक अभिनेता को ही दिया जाता है। मेकिंग के दौरान मेरा एकमात्र ध्यान, उस प्रिविलेज का अनादर नहीं करना था। बहुत कम ही हमने अपने दुश्मनों द्वारा हमलों को बेअसर करने में भारतीय कमांडो की भूमिका पर प्रकाश डाला है। स्टेट ऑफ सीज श्रृंखला को उनके परिप्रेक्ष्य और योगदान देने के लिए डिजाइन किया गया था।’

केन घोष का है निर्देशन
ड्रीम टीम कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) जिन्होंने ‘स्टेट ऑफ सीज: 26/11’ की रचना की थी, वह फिल्म का निर्माण करने के लिए वापस आ गए है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने हाल ही में अभय 2 के साथ-साथ लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) का निर्देशन किया था। बता दें कि सुदीप सेन जो ‘स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11’ प्रॉजेक्ट पर एक सलाहकार थे और 26/11 के मुंबई हमलों के दौरान एनएसजी में दूसरी कमान थे, वह इस फिल्म के लिए भी अपनी विशेषज्ञता प्रदान करेंगे।

गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर में हुआ था हमला
गौरतलब है कि 24 सितंबर 2002 में गुजरात के गांधीनगर में बने अक्षरधाम मंदिर में हमला हुआ था। इस भीषण हमले के परिणामस्वरूप 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 से अधिक घायल हो गए थे। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) घटनास्थल पर पहुंची, स्थिति को संभाला और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और घेराबंदी को समाप्त करने में सफ़ल रहे थे। बता दें कि ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ का प्रीमियर 2021 में जी5 पर किया जाएगा।





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।