AltBalaji Ekta kapoor series His Story poster has been called out online for allegedly stealing the design of the poster for 2015 LOEV

0


कुछ देर पहले ही आज (शुक्रवार) को ऑल्ट बालाजी की नई सीरीज ‘हिज स्टोरी’ (His Story) का एक पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर को एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं इस पोस्टर पर डिजाइन चोरी करने का भी आरोप लग गया है। ‘हिज स्टोरी’ के पोस्टर की तुलना 2015 में रिलीज हुई फिल्म LOEV के पोस्टर से हो रही है। वहीं खास बात ये है कि फिल्म LOEV और हिज स्टोरी, दोनों ही सेम सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित हैं।

जहान बक्शी का ट्वीट
आर्ट डायरेक्टर और फिल्म मार्केटिंग स्ट्रेटजिस्ट जहान बक्शी ने ट्विटर पर लिखा, ‘ भाई ऑल्ट बालाजी, आप ठीक हो? मेरा मतलब अगर आपको पोस्टर डिजाइन के लिए कोई चाहिए तो मैं मदद कर सकता हूं, मैं वादा करता हूं कि मैं पैसे भी बहुत अधिक नहीं लूंगा। फिल्म LOEV का ये पोस्टर ‘टॉक पिजन को.’ द्वारा बनाया और रोहन पोरे द्वारा इलस्ट्रेट किया गया था। हमने इस पर महीनों बिताए थे। काफी पैसा और टाइम भी खर्च किया था। लेकिन इसके बाद भी एक बड़ा स्टूडियो जो कुछ नया कर सकता है, उसने इसे चोरी कर लिया, दुखद।’

द मैरिड वुमन पर भी किया था ट्वीट
बता दें कि ऑल्ट बालाजी के हिज स्टोरी से पहले भी जहान बक्शी ने वेब सीरीज द मैरिड वुमन के पोस्टर्स पर भी चोरी का आरोप लगाया था। जहान ने ट्वीट करते हुए कहा था कि द मैरिड वुमन के पोस्टर केट विंसलेट की फिल्म Ammonite और ‘परसोना’ से कॉपीड हैं। गौरतलब है कि जहान बक्शी के अलावा LOEV के निर्देशक सुधांशु सारिया ने भी ट्वीट किया है।

25 अप्रैल को रिलीज होगी हिज स्टोरी
गौरतलब है कि हिज स्टोरी का ट्रेलर 12 अप्रैल को रिलीज होगा, जबकि सीरीज 25 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दें कि हिज स्टोरी में सत्यदीप मिश्रा और मृणाल दत्त बतौर मुख्य किरदार नजर आएंगे। वहीं प्रियामणि राज, निखिल भाटिया , मिखाइल गांधी, राजीव कुमार, परिणीता सेठ, अनमोल खतीजा और चारू शंकर भी इस कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।