Bihar: पटना में स्कूटी वाली लड़की ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस से की बदतमीजी, देखें Video

0

[ad_1]

Bihar: पटना में स्कूटी वाली लड़की ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस से की बदतमीजी, देखें Video

पटना में स्कूटी वाली लड़की ने किया हंगामा (Photo Credits: Twitter)

बिहार (Bihar) में कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है, इसके बावजूद कुछ लोग इसकी परवाह करते नहीं दिख रहे हैं. इसका नजारा उस वक्त देखने मिला जब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुए एक वीडियो में बीच सड़क पर एक स्कूटी पर सवार लड़की यातायात के तमाम नियमों के उल्लंघन करने के साथ पुलिस के साथ बदतमीजी करती भी दिखी. नियम तोड़ने पर पुलिस उसका चालान काटने की कोशिश करती दिख रही है. वीडियो में लड़की तमाम नेताओं के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल करती भी नजर आ रही है. पटना में लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत भी करनी पड रही है. यह भी पढ़ें- Bihar: अपनों से दूर हुए ‘रिश्तेदार’, अनजान चेहरे बने ‘मददगार’.

पुलिस से बदतमीजी करने का यह वीडिया बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है, हालांकि इस वायरल वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पुलिस वाले जब लड़की से पास की करते हैं, नहीं तो चालान काटने को कह रहे हैं तो लड़की भड़क जाती है. लड़की पुलिसकर्मी की नौकरी जाने को लेकर धमकाती भी है.

देखें वीडियो-

वीडियो में लडकी भडकते हुए कहती है ‘ जब मन हुआ लॉकडाउन लगा दिया, बाजार बंद करवा दिया. अरे, ठेला वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या, देखो न भूखा मर रहा है. यहां चालान पर चालान कट रहा है. ये चालान कट कर कहां जाता है. ‘



[ad_2]

Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।