ex big boss kannada contestant chaitra kotoor tried to commit suicide – एक्ट्रेस चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या की कोशिश, बताया

0


बिग बॉस कन्नड़ की एक्स-कंटेस्टेंट चैत्रा कोटूर ने 8 अप्रैल (गुरुवार को) फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैत्रा उस वक्त अपने कोलार स्थित घर पर थीं। हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वह बिग बॉस कन्नड़ के सीजन 7 का हिस्सा रह चुकी हैं। चैत्रा की हालत अब ठीक है। बताया जा रहा है कि उन्होंने ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

ससुरालवालों ने नहीं किया स्वीकार

खबरों के मुताबिक चैत्रा ने बीते महीने बिजनसमैन नागार्जुन से शादी की थी। उनकी मंदिर में शादी की तस्वीर भी वायरल हुई थी। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अफसर ने बताया कि चैत्रा नागार्जुन के साथ कई साल से रिलेशनशिप में थीं। रिपोर्ट्स हैं कि नागार्जुन के घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं हैं और उन्होंने चैत्रा को घर में नहीं आने दिया। 

 

चैत्रा ने लगाए ससुरालवालों पर आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैत्रा ने अपने बयान में बताया है कि नागार्जुन के घरवालों ने उनको भला-बुरा कहा था साथ ही जान से मारने की धमकी दी थी। आत्महत्या की कोशिश के बाद मामला पुलिस स्टेशन पहुंचने पर दोनों लोगों के परिवार वालों को भी बुलाया गया।



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।