ipl 2021 Usain Bolt in RCB jersey cheers for the the RCB virat kohli AB de Villiers reactes

0


जमैका के स्प्रिंटर उसेन बोल्ट ने आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए अपना समर्थन दिखाया है। आठ बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट बोल्ट ने इस दौरान आरबीसी टीम की नई जर्सी पहनकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने विराट की टीम के लिए एक खास मैसेज भी लिखा। उनकी इस पोस्ट पर खुद आरसीबी के कप्तान विराट और टीम के अहम सदस्य एबी डिविलियर्स ने रिएक्शन दिया है।  

क्वारंटाइन खत्म होते ही गेल ने किया माइकल जैक्सन का डांस, देखें VIDEO

बोल्ट ने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा कि, ‘चैलेंजर्स, मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस समय मैं सबसे तेज बिल्ली हूं।’ बोल्ट ने इस फोटो को विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को टैग भी किया। इसके जवाब में एबी ने लिखा कि, ‘हम जानते हैं कि किस बुलाना है, जब हमें कुछ ज्यादा रनों की जरूरत हो।’

वहीं इस पर विराट कोहली ने लिखा कि, ‘हमें इस बात पर कोई शक नहीं है और इसलिए हमने अब आपको अपनी टीम में लिया है।’

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी शुक्रवार को इस सीजन के पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 2008 में टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से टीम एक बार भी खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है। कोहली और डिविलियर्स की हाई-प्रोफाइल जोड़ी के अलावा इस बार टीम में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के काइल जैमीसन जैसे बड़े खिलाड़ी भी दिखेंगे।

IPL 2021: क्या इस साल RCB प्लेऑफ में जगह बना पाएगी? जानें गौतम गंभीर का जवाब





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।